जीवन साथी की तलाश में सहायक बनेगा बरनवाल सभा, कराएगा परिचय सम्मेलन

पूर्वी दिल्ली में होगा 9 जुलाई, 2017 को कार्यक्रम  

नई दिल्ली। वैवाहिक जीवन और एक अच्छे जीवन साथी की तलाश में जुटे युवक-युवतियों की मदद करने को बरनवाल वैश्य सभा, दिल्ली आगे आया है। बरनवाल वैश्य सभा दिल्ली 9 जुलाई, 2017 को विवाह योग्य युवक-युवतियों के लिए परिचय सम्मेलन करा रहा है।

सभा के महासचिव ई. सत्यप्रकाश बरनवाल ने कहा कि भागमभाग भरी जिंदगी में लोगों का समय बचे, समाज के लोगों का पैसा भी कम खर्च हो और इसी उद्देश्य की पूर्ति के लिए यह सम्मेलन कराने का निर्णय लिया है। यह सम्मेलन सुचारू रूप से आयोजित हो, इसके लिए बरन पुंज पत्रिका के संपादक सह सभा के मीडिया सचिव श्री दीपक राजा को कोर्डिनेशन की जिम्मेदारी दी गई है। सभा के कार्यक्रम सचिव श्री जयप्रकाश बरनवाल उर्फ बिट्टू को सम्मेलन की व्यवस्था की जिम्मेदारी दी गई है।

सभा के सभी सक्रिय सदस्यों, समाज के लोगों से एक अपील जारी करते हुए बरनवाल वैश्य सभा के संरक्षक डा. एसआर गुप्ता ने कहा कि इस सम्मेलन को सफल बनाने के लिए एकजुट होकर काम करना चाहिए। सदस्यों को अपने नाते-रिश्तेदारों से इसके बारे में जानकारी देनी चाहिए। सम्मेलन में शामिल होने के इच्छुक विवाह योग्य युवक-युवतियों से आग्रह है कि वे अपना बायो डाटा ईमेल करें। ईमेल का पता है – diparticommunication@gmail.com

सम्मेलन में शामिल होने के लिए क्या प्रक्रिया अपनानी होगी। इस पर विस्तार से इसी साइट पर आगे जानकारी दी जाएगी। फिलहाल सम्मेलन के लिए सभा ने हेल्पलाइन नंबर जारी किया है, अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए इन नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

महासचिव ई. सत्यप्रकाश बरनवाल – 9811044409
मीडिया सचिव श्री दीपक राजा – 9312381305
कार्यक्रम सचिव श्री जय प्रकाश बरनवाल – 9654360704
संगठन सचिव अधिवक्ता उमेश कुमार बर्णवाल – 9911633057
महिला सेल संयोजिका विभा लाल – 9990804661  

5 Replies to “जीवन साथी की तलाश में सहायक बनेगा बरनवाल सभा, कराएगा परिचय सम्मेलन”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *