OIO Travel है तो छुट्टियां मनाएं बेफिकर

दौड़-भाग भरी जिंदगी में, एक अंतराल के बाद ब्रेक लेना चाहिए. काम के प्रति उमंग और उत्साह बनाए रखने के लिए यह जरूरी भी है. इसी ब्रेक के बहाने कुछ दिन अपने लिए जीने का समय मिल जाता है. OIO Travel आपके घुमने-फिरने और कुछ दिन परिवार और सिर्फ परिवार के साथ रहने का एक बेहतरीन मौका देता है. OIO काम से दूर, ब्रेक वाले दिनों में बच्चों और परिजनों की दिनचर्या में एक सुकून भरा माहौल देता है जहां देश-विदेश के विभिन्न शहरों से परिचित भी होते हैं.

परिजनों के संग जब भी, कभी घुमने-फिरने का मन बनाते हैं, तो मन में बहुत सारे विचार आते हैं, बहुत सारे सवाल उठते हैं. मसलन कहां रहेंगे, कैसे रहेंगे, वहां के लोगों का व्यवहार कैसा होगा, वहां हमारे अनुसार खाना मिलेगा या नहीं, कैसे आस-पास के क्षेत्रों का दौरा करेंगे. इन सारे सवालों का कई बार जवाब नहीं मिल पाता हैं तो अपने शहर से बाहर कहीं जाने का मन हो तो भी योजना बना नहीं पाते हैं। ऐसे लोगों को ध्यान में रखकर Own I Own (OIO) Travel की स्थापना की गई है.

आधुनिक सुविधाओं से लैस OIO एक ऑनलाइन ट्रैवल पोर्टल है जो कम पैसे में व्यवस्थित तरीके से यादगार यात्रा उपलब्ध कराती है. इसके लिए आपको छोटे-छोटे कदम बढ़ाने हैं, बाकी सारा काम OIO से जुड़े एक्सपर्ट करते हैं. आपको सिर्फ इतना तय करना है कि कितने लोग घुमना चाहते हैं, कहां घुमना चाहते हैं और कितने दिनों तक घुमना चाहते हैं और इसके लिए आप कितना रकम खर्च करना चाहते हैं. इतना आपको तय करके OIO की साइट पर जानकारी देनी है. इसके बाद तय शहर में कैसे जाना, जाने का साधन कौन सा, वहां किस होटल में रहना, वहां घुमने के लिए स्थानीय साधन क्या हो, किस जगह पर किस समय जाना चाहिए, किस तरह का भोजन, इन सारी चीजों पर विचार OIO के एक्सपर्ट करेंगे. वो भी आपके बताए गए बजट में. आपकी इच्छा के अनुसार आपके बजट में आपकी यात्रा सुखद और यादगार करने के लिए OIO के एक्सपर्ट दिन-रात मेहनत करते हैं, क्योंकि OIO का पंचलाइन ही है घुमो देश-विदेश.

एक नजर में OIO Travel
OIO एक सर्टिफाइड ट्रैवल कंपनी है. यात्रियों का फिडबैक काफी अच्छा है. 93 प्रतिशत यात्री OIO से संतुष्ट हैं. OIO की स्थापना 24 मार्च, 2019 को राजीव रंजन ने की. OIO शुरू करने से पहले राजीव रंजन एक आईटी कंपनी में बतौर आईटी डायरेक्टर रूप में काम कर चुके हैं. कॉमर्स से ग्रेजुएट करने वाले राजीव रंजन उद्यमशीलता के धनी हैं और कुशल वक्ता हैं. वह डिजिटल मार्केटिंग में प्रवीण हैं.

कंपनी कार्यालय
201, द्वितीय तल, मकान संख्या 121, ब्लॉक ए, विकास मार्ग, शकरपुर, दिल्ली 110092
संपर्क
91 8298366898
91 7717727039
ईमेल
info@oiotravel.com, sales@oiotravel.com
वेबसाइट
www.oiotravel.com

11 thoughts on “OIO Travel है तो छुट्टियां मनाएं बेफिकर”

  1. Особенности инфракрасного теплого пола. Какие критерии нужно знать, чтобы правильно рассчитать. Читайте статью от electrotorg.ru

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *