हिन्दी भवन, दिल्ली में होगा युवक-युवतियों का परिचय सम्मेलन

बरनवाल वैश्य सभा, दिल्ली देशभर में रहने वाले बरनवाल समाज के युवक-युवतियों के लिए परिचय सम्मेलन करा रहा है। यह सम्मेलन दिल्ली के आईटीओ मेट्रो स्टेशन के पास हिन्दी भवन में होना है। हिन्दी भवन नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से मात्र ढाई किमी की दूरी पर है।

सम्मेलन 9 जुलाई, 2017 को प्रस्तावित है। 9 जुलाई रविवार का दिन है। विवाह योग्य युवक-युवतियों को सुयोग्य जीवन साथी मिले, यही एक मात्र लक्ष्य के लिए सभा इस कार्यक्रम को आयोजित करा रही है। सम्मेलन में भाग लेने के इच्छुक युवक और युवतियों के लिए बरनवाल वैश्य सभा के कुछ नियम और शर्त है।

http://diparti.com//bvs-marriage-arrangement/

नियम और शर्तों को पूरा करने के बाद बरनवाल वैश्य समाज का कोई भी युवक और युवतियां इस कार्यक्रम में भाग ले सकते हैं। भाग लेने के लिए इच्छुक लोगों के पास यहां का हॉल टिकट होना जरूरी है। जो लोग यहां आना चाहते हैं, वे सभा के लोगों तक अपनी इच्छा पहुंचाएं और उसके शर्तों को पूरा करें। लोगों को हॉल टिकट ईमेल के जरिए, वाट्सएप के जरिए भेजा जाएगा। सम्मेलन की शर्त पूरा करने वाले जिन लोगों को किसी कारण से हॉल टिकट नहीं मिले तो उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है। उन्हें कार्यक्रम स्थल पर हॉल टिकट उपलब्ध कराया जाएगा।

सम्मेलन में चूक और अव्यवस्था से बचने के लिए हॉल टिकट की व्यवस्था की गई है। कार्यक्रम आने वाले लोग अपने आने की जानकारी हर हाल में एक जुलाई, 2017 से पहले-पहले दे दें।

कार्यक्रम का संक्षिप्त विवरण

कार्यक्रम तिथि– 9 जुलाई, 2017 दिन रविवार
समय – सुबह दस बजे से दोपहर दो बजे तक
स्थान – हिन्दी भवन, 11, विष्णु दिगंबर मार्ग, दिल्ली 110002
(पंडित दिनदयाल उपाध्याय विकलांग अस्पताल के सामने)
आईटीओ मेट्रो स्टेशन के नजदीक

संपर्क नंबर

सम्मेलन प्रभारी श्री दीपक राजा – 9312381305 (संपादक, बरन पुंज पत्रिका)
महासचिव ई. सत्यप्रकाश बरनवाल – 9811044409
व्यवस्था प्रमुख श्री जय प्रकाश बरनवाल – 9654360704
संगठन सचिव अधिवक्ता उमेश कुमार बर्णवाल – 9911633057
महिला सेल संयोजिका विभा लाल – 9990804661

12 Replies to “हिन्दी भवन, दिल्ली में होगा युवक-युवतियों का परिचय सम्मेलन”

    1. आप अपने बारे में डिटेल्स और अपने विचार लिखकर मेल करें। आप इसमें क्या योगदान कर सकते हैं। फिर आपके साथ एक मीटिंग रख लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *