बरन पुंज के 9वें अर्द्धवार्षिकांक के लिए आमंत्रण

बरन पुंज पत्रिका के अगले अंक की तैयारी शुरू हो गई है। समाज के सभी शुभचिंतकों, पत्रकारों, लेखकों, नवांकुर कहानिकारों और कवियों से आग्रह है कि पत्रिका के लिए अपने लेख, विचार, आसपास के समाचार, समाज के हर्ष-विषाद की सूचनाएं, कहानी, कविता, प्रेरक घटनाएं हमारे संपादकीय पते (बरन पुंज संपादकीय कार्यालय, आई-7, सेक्टर-12, नोएडा, गौतमबुद्ध नगर, उत्तर प्रदेश 201301) पर प्रेषित करें या फिर हमारे मेल diparticommunication@gmail.com पर भेज दें। रचनाएं और लेख भेजने की अंतिम तिथि 30 अक्टूबर, 2017 है।


इस समय तक भेजे गए सभी लेखनी पर संपादकीय टीम गंभीरतापूर्वक विचार करेगी। अंतिम तिथि के बाद भेजे गए रचनाओं को जुलाई-दिसंबर 2018 के अंक के विचारार्थ रखा जाएगा। इसलिए अपनी रचनाएं भेजते समय अंतिम तिथि का ध्यान रखें।

बरन पुंज प्रबंधन समिति ने तय किया है कि आगामी सभी अंकों में विज्ञापन के लिए निर्धारित रकम जमा होने के बाद ही पत्रिका में विज्ञापन प्रकाशित होंगे। इसके साथ ही विज्ञापन दाता को जिस तरह का विज्ञापन प्रकाशित कराना है, उसकी एक कॉपी पत्रिका के प्रबंधन समिति तक प्रेषित करेंगे। विज्ञापन भेजने की अंतिम तिथि भी 30 अक्टूबर ही है। इसके बाद भेजे गए विज्ञापन पर पत्रिका में स्थान रहने पर विचार किया जाएगा।


स्कूली बच्चों के लिए एक प्रतियोगिता रखी गई – रक्षाबंधन पर पेंटिंग्स बनाने की। पेंटिंग्स बनाकर भेजने की भी अंतिम तिथि 30 अक्टूबर ही है। जुलाई-दिसंबर 2017 के अंक में इस संदर्भ में विस्तार से जानकारी दी गई है। सभी शुभचिंतकों से आग्रह है कि अंतिम तिथि का ध्यान रखें।

नोट –

  1. नियमित रूप से बरन पुंज पाने के लिए पत्रिका का आजीवन सदस्य बनें। आजीवन सदस्य बनने के लिए मात्र ग्यारह सौ रुपए एक बार देना है और समय-समय पर अपना पता और मोबाइल नंबर अपडेट कराते रहना है। आपके दिये पते पर पत्रिका डाक या कूरियर के माध्यम से भेजा जाता है।
  2. बरनवाल वैश्य सभा, दिल्ली के सदस्यों को यह पत्रिका निशुल्क दी जाती है। बरनवाल वैश्य सभा का सदस्य बनने के लिए पहली बार ग्यारह सौ रुपए और फिर सालाना 100 रुपए देना होता है।
  3. सालाना 100 रुपए नहीं देने पर बरनवाल वैश्य सभा की सदस्यता निलंबित हो जाती है। निलंबित सदस्यों पत्रिका नहीं भेजी जाती है।– बरन पुंज प्रबंधन समिति/बरनवाल वैश्य सभा, दिल्ली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *