मिल गया जवाब, कहां होगा महाराजा अहिबरण जयंती महोत्सव 2017 का आयोजन

बरनवाल समाज के आदिपुरुष महाराजा अहिबरण जी की जयंती हर साल की तरह 2017 में भी 25 दिसंबर को ही मनाया जाएगा। दिल्ली एनसीआर में अहिबरन जयंती का आयोजन अलग-अलग जगहों पर हो, इसके लिए समाज के कर्तव्यनिष्ठ प्रतिनिधि निरंतर कार्य कर रहे हैं। इसी परिकल्पना के साथ 2017 का महाराजा अहिबरण जयंती महोत्सव का आयोजन सर्वसम्मति से दिल्ली से सटे शहर फरीदाबाद में करने का निर्णय लिया गया। इसकी अधिकारिक पुष्टि बरनवाल वैश्य सभा दिल्ली के कार्यक्रम सचिव श्री जयप्रकाश बरनवाल ने सभा के अधिकारिक वाट्सअप ग्रुप में एक पोस्ट के माध्यम से किया है।

बरनवाल वैश्य सभा दिल्ली की अधिकारिक सूचना के अनुसार, महाराजा अहिबरण जयंती महोत्सव फरीदाबाद के सेक्टर 31 स्थित समुदायिक भवन में मनाया जाएगा। समुदायिक भवन तक आने के लिए सबसे सुलभ और आसान लैंड मार्क है सेक्टर 28 मेट्रो स्टेशन। यहां से मात्र 600 मीटर की दूरी पर कार्यक्रम स्थल है।

महाराजा अहिबरण जयंती महोत्सव 2017 को सफल बनाने के लिए समाज के शुभचिंतकों से बरनवाल वैश्य सभा का अनुरोध है कि सभी सपरिवार कार्यक्रम में उपस्थित हों। कार्यक्रम को लेकर कोई सहयोग करना चाहें, कोई जानकारी लेना या देना चाहें, सभा के पदाधिकारी और कार्यकारिणी के लोगों से संपर्क करें।

आरती बरनवाल

1 thought on “मिल गया जवाब, कहां होगा महाराजा अहिबरण जयंती महोत्सव 2017 का आयोजन”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *